पश्चिमांचल

टीएमयू फिजिकल में आकाश मिस्टर तो मानसी बनीं मिस फेयरवेल

टिमिट कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन में बीपीएड और एमपीएड की फेयरवेल पार्टी में स्टुडेंट्स ने बिखेरा हुनर का जलवा

मुरादाबाद (the live ink desk). तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के टिमिट कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन की ओर से बीपीएड और एमपीएड की फेयरवेल पार्टी में बीपीएड के अमन कुमार को मिस्टर फेयरवेल और एमपीएड की मानसी को मिस फेयरवेल चुना गया। बीपीएड और एमपीएड के चतुर्थ सेमेस्टर के स्टुडेंट्स की पिरामिड प्रतियोगिता में सुमित, केशव और रूपेश की टीम अव्वल रही।

इससे पूर्व कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन के प्राचार्य प्रो. मनु मिश्र ने बतौर मुख्य अतिथि मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बीपीएड और एमपीएड फाइनल ईयर के स्टुडेंट्स को स्मृति-चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। संचालन एमपीएड के अमन शाक्य और शिवानी कुमारी ने किया।

आखिर कब तक तरसेगा भदोही: प्रयागराज में चार पुल और भदोही को एक भी नहीं!
 मिर्जापुर में एके पांडेय, सोनभद्र में डा. सुनील और भदोही में नीरज करवाएंगे मतदान
 मतदाताओं को जागरुक करने के लिए बनाई गई कमेटी, नौ मई को बंद हो जाएंगे मयखाने

इस मौके पर स्टुडेंट्स विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर अपने हुनर का जलवा बिखेरा। स्टुडेंट्स कुलदीप शर्मा, निकिता बिष्ट और शिवानी कुमारी ने बॉलीवुड गानों पर मनमोहक सामूहिक नृत्य करके खूब तालियां बटोरी। बीपीएड के छात्र गगन कुमार और रितिक कुमार ने अपनी शायरी से सभी का मन मोह लिया। एमपीएड के छात्र मनिंदर सिंह ने पंजाबी गीतों पर सुंदर नृत्य की प्रस्तुति दी।

बीपीएड की छात्रा आकांक्षा शर्मा ने काला चश्मा गाने पर नृत्य कर सभी को झूमने पर मजबूर किया। एमपीएड के छात्रों ने एवरग्रीन अंत्याक्षरी का आयोजन किया। एमपीएड के शैलेंद्र चौहान ने गीत-शायरी से खूब तारीफ लूटी। स्टुडेंट्स शिवानी और निकिता बिष्ट ने चुनरी-चुनरी गाने पर मनमोहक नृत्य किया। अंत में इस मौके पर फैकल्टीज़- तौहीद अख्तर, उनमेश उथासैनी, यशचंद्र गंगवार, मुकेश कुमार, योगेंद्र प्रताप सिंह मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button