अवध

कार्यकर्ताओं का जोश बता रहा, यहां हर सीट पर खिलेगा कमलः स्वतंत्र देव सिंह

जलशक्ति मंत्री ने कहा- भाजपा का कार्यकर्ता पद और टिकट के लिए नाराज होना पाप समझता है

शंकरगढ़ में कैबिनेट मंत्री, सांसद, विधायक ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, कमल खिलाने की अपील

प्रयागराज (आलोक गुप्ता). सूबे के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि लाखों कार्यकर्ताओं के त्याग और बलिदान से बनी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विचाधारा के लिए लड़ते हैं। भाजपा का कार्यकर्ता पद और टिकट के लिए नाराज होना पाप समझता है। पार्टी के सम्मान और मोदी-योगी को मजबूत करने के लिए अपने सुखों का परित्याग करता है, तभी मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए को समाप्त कर ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के सपने को पूरा कर पाती है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो पाता है और हिंदू-मुस्लिम एक साथ मिलकर खुशियां मनाते हैं।

शनिवार को शंकरगढ़ नगर पंचायत चुनाव में प्रदेश के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हर गली-मोहल्ले में आवास, शौचालय व कोरोना काल में राशन, दवा का प्रबंधन किया। दर्जनों योजनाओं का लाभ जन-जन को दिया जा रहा है। मैं, आप सबके चरणों में वंदना करने आया हूं। आपका जोश देखकर यह लगता है कि यहां कमल खिलेगा। स्वतंत्र देव सिंह ने सभी को माता-पिता की सेवा करने के साथ पांच बिंदुओं पर सुझाव देकर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी अंजू देवी को कार्यकर्ताओं का आशीर्वाद भी दिलवाया।

16 साल में तीन पार्टी बदलने वाले ‘नंदी’ को अखर रहा रईसचंद्र का भाजपा में आना!
शांति, सद्भाव के साथ मनाई गई ईदः डीएम और एसपी ने बच्चों संग साझा की खुशियां
 आवारा पशुओं का कत्ल कर बेचा जा रहा मांस, 60 किलो मांस संग दो गिरफ्तार
नेक राह पर चलने और गुनाहों से माफी के लिए मांगी दुआ, गले लग दी ईद की बधाई

सांसद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी व विधायक बारा डा. बाचस्पति ने मतदाताओं से कमल खिलाने की अपील की। जिलाध्यक्ष विभवनाथ भारती ने समापन कर आभार जताया। संचालन नगर संयोजक जिला उपाध्यक्ष राजेश्वरी प्रसाद तिवारी ने किया। इस अवसर पर जिला प्रभारी ओंकार नाथ केशरी, नगर प्रभारी सुबोध सिंह, विभूति नारायण सिंह, जिला उपाध्यक्ष संतोष त्रिपाठी, दिलीप कुमार चतुर्वेदी, मंडल प्रभारी मनोज पासी, कमलेश त्रिपाठी, अश्विनी पटेल, पुष्पराज सिंह, मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह पटेल, सतीश विश्वकर्मा, सुभाष सिंह पटेल, अरूण सिंह, कुशल जैन, रोहित केसरवानी, जगत शुक्ल, वंदना सिंह, सुधा गुप्ता, गोपाल दास गुप्ता, गुड्डा मिश्र, रतन केसरवानी, अखिलेश सिंह, धर्मराज पाल, सुजीत केसरवानी, राम खेलावन गुप्ता के साथ पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button