अवध

कोरांव में सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने किया रोडशो, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

प्रयागराज (राहुल सिंह). सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने रविवरा को दूसरे पहर यमुनापार के नगर पंचायत कोरांव में रोड शो किया। रोडशो के जरिए उन्होंने न सिर्फ मतदाताओं, कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया, बल्कि पार्टी के विकास कार्यों, महिलाओं के सम्मान का भी बखान किया। उन्होंने कहा कि विकास, किसे कहते हैं, यह भारतीय जनता पार्टी ने करके दिखाया है। मोदी और योगी की डबल इंजन वाली सरकार ने विकास की ऐसी गाड़ी चलाई, जो नित नए रिकार्ड बनाती जा रही है।

कहा, भाजपा सरकार ही असलियत में विकास के साथ सुशासन की स्थापना कर सकती है। कोरांव के विकास के लिए यहां के मिनी सदन में भी भाजपा की सरकार होनी चाहिए, इसलिए सभी लोग एक होकर भाजपा प्रत्याशी नरसिंह केशरी को भारी बहुमत से जिताएं और कस्बे के सभी वार्डों में कमल खिलाने का कार्य करें।

अखिलेश यादव की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीः अमरनाथ मौर्य
 प्रेरणादायक संस्मरणों का अनूठा संगम है ‘मन की बात’ कार्यक्रम: विनय चौरसिया
चेन्नई में लगेगी प्रयागराज के सपूत, राजा मांडा स्व. विश्वनाथ प्रताप सिंह की प्रतिमा
 ट्रिपलिंग और ओवरस्पीडिंग ने दो बच्चों को किया अनाथः भीषण हादसे में दो युवकों की मौत

गांधी चौराहा से निकला रोडशो बीच बाजरा से हुए चमनगंज, मुख्य बाजार तक गया। सांसद रीता जोशी ने पार्टी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की और नरसिंह केशरी को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया। इस मौके पर कोरांव विधायक राजमणि कोल, ब्लाक प्रमुख मुकेश कोल, भाजपा मंडल उपाध्य़क्ष आंनद कुमार केशरी, अनिल मिश्र समेत दर्जनों लोग और पार्टी के सभासद प्रत्याशी मौजूद रहे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button