पूर्वांचल

विवेचना निस्तारण में भदोही की पुलिस को सूबे में आठवां स्थान

98.71 फीसद निस्तारण के साथ जोन में पहले पायदान पर है भदोही

भदोही (कृष्ण कुमार द्विवेदी). पीआरवी सेवा में अव्वल रहने वाली भदोही की पुलिस विवेचना निस्तारण में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। 98.71 फीसद लंबित मामलों के निस्तारण के साथ भदोही की पुलिस ने प्रदेश में आठवां और अपने जोन में पहला स्थान हासिल किया है। एसपी डा. अनिल कुमार ने इसका श्रेय पूरी टीम को दिया है।

सीसीटीएनएस रिपोर्ट के अनुसार जनपद में वर्तमान समय में मात्र 1.29% विवेचना लंबित है। समय-समय पर एसपी भदोही के द्वारा सभी विवेचकों को प्रभावी साक्ष्य संकलन करते हुए समयबद्ध व गुणात्मक विवेचना निस्तारण के लिए निर्देशित किया जाता रहा है। अभी दो दिन पहले ही एसपी ने साप्ताहिक मीटिंग में सभी विवेचकों को टारगेट दिया है। नियमित अर्दली रूम के जरिए लंबित विवेचनाओं के निस्तारण के लिए टास्क दिया जा रहा है।

भदोही के 12695 किसानों को मिलेगा 3.55 करोड़ रुपये का मुआवजा, ज्ञानपुर में सर्वाधिक नुकसान
एडीएम शैलेंद्र मिश्र की कार्यकुशलता और सरलता का कोई जवाब नहीः गौरांग राठी

इसी का नतीजा है कि आज, विवेचना के निस्तारण के मामले में भदोही जनपद को आठवां स्थान प्राप्त हुआ है। भदोही पुलिस द्वारा की गई प्रभावी कार्यवाही के फलस्वरूप विवेचना निस्तारण में अव्वल स्थान मिला है। सीसीटीएनएस रिपोर्ट के अनुसार वर्तमान समय में जनपद 98.71 फीसद विवेचना निस्तारण के साथ प्रदेश में आठवें स्थान पर चल रहा है। एसपी डा. अनिल कुमार ने कहा कि लंबित 1.29% विवेचना के शीघ्र निस्तारण के लिए विवेचकों को लक्ष्य आवंटित किया गया है। इसे और बेहतर किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button