ताज़ा खबरदेश-दुनिया समाचारभारत

जम्मू में तीर्थयात्रियों की बस पर हमला, नौ की मौत, बैलेंस बिगड़ने से खाईं में गिरी बस

The live ink desk. रविवार की शाम एक तरफ देश की राजधानी में नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे तो दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के रियासी में घात लगाए बैठे आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों कीबस पर हमला बोल दिया।

अचानक हुए हमले से बस चालक का संतुलन खो गया और बस गहरी खाईं में चली गई। इस दर्दनाक हादसे में नौ लोगों की मौत हुई, जबकि 33 घायल हुए हैं। देर रात तक चले रेस्क्यू आपरेशन में सभी घायलों व मृतकों को बस से निकाला गया। घायलों को नारायण हास्पिटल और जिला अस्पताल रियासी भेजा गया है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा ने बताया कि जो बस आतंकवादियों के हमले का शिकार हुई है, वह शिवपुरी से कटरा जा रही थी। रियासी जनपद में ही घात लगाकर बैठे मिलिटेंट्स ने अचानक हमला बोल दिया। इससे बस चालक का नियंत्रण खो गया और बस पलट गई।

एसएसपी ने नौ लोगों की मौत और 33 के घायल होने की पुष्टि की है। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों के साथ सुरक्षा बल के लोग मौके पर पहुंच गए और सभी को बस से निकाला गया। बस सवार सभी तीर्थयात्री उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं। 53 सीटर बस पर यह हमला शाम सवा छह बजे के आसपास रियासी जनपद के तेरयाथ, पोनी में हुआ। फिलहाल सुरक्षा बलों नेपूरे एरिया में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button