अवधताज़ा खबरराज्य

घर पर काम करने वाले मजदूर की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

एएसपी पूर्वी दुर्गेश कुमार सिंह ने किया मौका मुआयना, पीएम को भेजा गया शव

प्रतापगढ़ (हरिश्चंद्र यादव). अंतू थाना क्षेत्र के ग्राम रघईपुर में एक मजदूर की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। प्राथमिक छानबीन में यह सामने आया कि हत्या उसी ने की, जिसके यहां मजदूर कार्य करता था। घटना की जानकारी पर एएसपी पूर्वी दुर्गेश कुमार सिंह ने मौका मुआयना किया। फील्ड यूनिट ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किया। अंतू पुलिस ने शव को चीरघर भेज दिया है।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक अंतू थाना क्षेत्र के बहलायपुर निवासी रिंकू वर्मा (30) पुत्र कल्लू वर्मा क्षेत्र के ही रघईपुर गांव निवासी आलोक सिंह पुत्र स्व. राघवेंद्र सिंह के यहां रहकर उनके जानवरों की देखभाल करता था। आज अंतू पुलिस को रिंकू वर्मा की हत्या की सूचना मिली।

अंतू पुलिस के मुताबिक प्राथमिक छानबीन में पता चला कि आलोक सिंह को लाठी-डंडे से मारा गया है। उसके शरीर पर चोट के जाहिरा निशान हैं। पूछताछ में पता चला कि रिंकू वर्मा व आलोक सिंह दोनों नशा करने के आदी थे और नशे की हालत में झगड़ा भी करते थे।

इसी तरह के झगड़े में आलोक सिंह ने रिंकू वर्मा की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। गंभीर चोट लगने से रिंकू वर्मा की मौत हो गई। शव को चीरघर भेजा जा रहा है। मामले में मृतक के परिजनों की तरफ से मिलने वाली तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button