अवधराज्य

फलाहारी बाबा ने ग्रहण किया जल, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

प्रयागराज (आलोक गुप्ता). नवाबगंज थाना क्षेत्र के गऊघाट में स्थित राधाकृष्ण की मूर्तियों की चोरी के प्रकरण में पुलिस के हाथ चौथे दिन भी खाली रहे। दो संदिग्धों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। अभी तक उसे कोई ठोस क्लू नहीं मिल सका है।

दूसरी तरफ चोरी की घटना से आहत धाम के महंत श्री श्री 1008 जयरामदास जी महराज उर्फ फलाहारी बाबा ने जल ग्रहण कर लिया। पिछले कई दशक से फल और जल पर आश्रित फलाहारी बाबा ने सोमवार को ही फल और जल का त्याग कर दिया था। महंत को मनाने में पुलिस उच्चाधकारी पिछले तीन से लगे हुए थे।

नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुई चोरी में पुलिस ने मंदिर एरिया से एक डायरी और एक आधार कार्ड बरामद किया था। इसी के बिना पर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे अनवरत पूछताछ जारी है।

घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों के साथ-साथ एसओजी और सर्विलांस सेल को भी लगाया गया है। इसी बीच गुरुवार को पुलिस कमिश्नर तरुण गाबा ने नवाबगंज थाने के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार दुबे को नाप दिया। कई इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्रों में बदलाव करते हुए धर्मेंद्र कुमार दुबे को लाइन हाजिर कर दिया गया है। नवाबगंज का चार्ज अनिल कुमार मिश्र को दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button