पूर्वांचलराज्य

समाचार पत्र विक्रेता के परिवार को कैद कर लाखों का जेवरात उड़ाया

भदोही (संजय मिश्र). बीती रात चोरों ने समाचार पत्र विक्रेता के मकान से लाखों रुपये के जेवरात, नगदी व कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया। दीवार फांदकर घुसे चोरों ने सो रहे परिवार के कमरों को बाहर से बंद कर दिया और चोरी कीघटनाको अंजाम दिया। चोरी कीजानकारी आज सुबह हुई तो हड़कंप मच गया।

चोरी की यह घटना कोइरौना थाना क्षेत्र के मदानपुर गांव की है। यहां के निवासी समाचार पत्र विक्रेता दुर्गाशंकर पांडेय के मकान में बीतीरात चोर दीवार फांदकर दाखिल हो गए। चोरों ने पांच कमरे के अंदर सो रहे लोगों को कैद करने की नीयत सेबाहर से कुंडी बंद कर दी और छठवें कमरे का ताला काटकर अंदर दाखिल हुए।

अंदर आलमारी को तोड़कर सोने का हार, चेन, झुमका और चांदी के आभूषण समेत कीमती सामान व कुछ नगदी भी चुरा ले गए। परिजन जब नींद से जगे और बाहर निकलने का प्रयास किया तो दरवाजा बाहर से बंद मिला।

मोबाइल से पड़ोसियों को फोन किया, इसके बाद दरवाजा खुल सका। बाहर आने पर चोरी की जानकारी हुई। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। रात में ही मौके पर कोइरौना थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पहुंचे और छानबीन की। पीड़ित दुर्गाशंकर पांडेय ने बताया की चार लाख रुपये से अधिक के आभूषण चोरी हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button