ताज़ा खबरपूर्वांचलराज्य

नींद की गोली खिलाकर किया गैंगरेप, तीन दरिंदे गिरफ्तार

पीड़िता की तलाश जारी, अपहरण में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद

भदोही (संजय सिंह). नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दरिंदगी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। धरे गए कामांध दरिंदों में एक आरोपी भी अभी नाबालिग है। पुलिस ने एक बाइक को भी बरामद किया है, जिसका प्रयोग अपहरण में किया गया था।

यह प्रकरण गोपीगंज थाना क्षेत्र का है। गोपीगंज पुलिस के मुताबिक 25 अगस्त को मामले की तहरीर ली थी। पुलिस ने धारा 137(2) का केस दर्ज किया और जांच शुरू की।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीमों आरोपियों की तलाश में लगी थीं। इसी क्रम में अपहरण की घटना में शामिल एक अपचारी सहित तीन अभियुक्तों को रेलवे स्टेशन सराय जगदीश (हाल्ट) के पास से गिरफ्तार किया गया। इनकी निशानदेही पर ग्राम पकलोल (थाना हंडिया, प्रयागराज) से घटना में प्रयुक्त वाहन प्लेटिना बाइक बरामद की गई।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि अपहरण के बाद तीनों नाबालिग पीड़िता को लेकर ग्राम पकलोल, भीटी, थाना हंडिया गए थे, जहां नींद की गोली खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। हालांकि, इसके बाद से नाबालिग कहां है, इस संबंध में तीनों के द्वारा अलग-अलग जानकारी दी जा रही है। जिससे पीड़िता के संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी। पीड़ित की तलाश जारी है।

पूछताछ के दौरान अभियुक्तों द्वारा घटनाक्रम के संबंध में दी गई जानकारी के आधार पर सुसंगत धाराओं की बढ़ोत्तरी की गई। गिरफ्त में आए अभियुक्तों गुड्डू उर्फ सत्य प्रकाश पुत्र शिवप्रसाद बिंद (पकलोल भीटी, हंडिया, प्रयागराज), अनुज बिंद पुत्र लाली उर्फ लालमणि बिंद (पकलोल भीटी, हंडिया) और एक 15 वर्षीय अभियुक्त का चालान भेज दिया है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई ऋषिदेव शुक्ल, मुख्य आरक्षी हरिकेश यादव, हरि प्रसाद भारद्वाज, हरिश्चंद्र लाल, नीरज निराला व शेराफुल हसन शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button