पूर्वांचल

उत्तर प्रदेश पुलिसः भदोही में सात अभ्यर्थियों को एसपी ने दिया नियुक्ति पत्र

भदोही (कृष्ण कुमार द्विवेदी). उत्तर प्रदेश में गुरुवार को उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर और सहायक सब इंस्पेक्टर के पद पर चयनित 1148 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटा गया। चयनित इन अभ्यर्थियों में सात अभ्यर्थी ऐसे भी रहे, जिन्हे भदोही के कप्तान डा. अनिल कुमार ने नियुक्ति पत्र प्रदान किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी किया गया।

पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने सभी नवचयनितों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना देते हुए मेहनत, लगन एवं अनुशासन के साथ आगे बढ़ने की सीख दी।

तस्करों का नेक्सस तोड़ने में जुटी भदोही पुलिस, इनामिया समेत सात को दबोचा
उत्तर पुलिस विभाग को मिले 1148 सब इंस्पेक्टर, योगी आदित्यनाथ ने बांटा नियुक्ति पत्र

पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने पुलिस लाइन ज्ञानपुर के डायल 112 कक्ष में भदोही से लिपिक/लेखा संवर्ग के पद पर चयनित सात अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। एसपी ने अपने संदेश में कहा कि पुलिस सेवा मात्र एक नौकरी नहीं, बल्कि देश की सेवा, जनसेवा का संकल्प है, जिसको लेकर आपको आगे बढ़ना है। इस बात का हमको ध्यान रखना है कि समाज के प्रतिष्ठित, सम्मनित और सज्जन व्यक्तियों का पुलिस से लगाव हो और अपराध एवं अपराधी आपसे भयभित हों, संवेदनशीलता, वीरता, देशभक्ति एवं अनुशासन ही पुलिस की पहचान बने।

इस दौरान चयनित अभ्यर्थियों को जनपद में संचालित विभिन्न ज्ञानालयों का भ्रमण कराया गया। इस अवसर पर एएसपी राजेश भारती, क्षेत्राधिकारीगण व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 Meta ने लांच किया Twitter की तरह चलने वाला Threads ऐप
 बारा और शंकरगढ़ में वज्रपात से दो की मौत, एक युवती की हालत नाजुक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button