ताज़ा खबरपूर्वांचलभारतराज्य

भदोही से घर जा रहे मजदूरों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, दस की मौत

जीटी रोड पर रात के दूसरे पहर हुआ भीषण हादसा, तीन घायल बीएचयू रेफर

भदोही/मिर्जापुर (संजय सिंह).  उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में दस मजदूरों की मौत हो गई है। यह हादसा ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में हुआ है। यह हादसा गुरुवार की रात दूसरे पहर थाना कछवा क्षेत्र में मिर्जामुराद-कछवा बार्डर पर हुआ।

जीटी रोड पर हुए इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां दस लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है। एसपी अभिनंदन ने बताया कि तीन घायलों को बीएचयू रेफर किया गया है, उनकी हालत सामान्य हो रही है। सभी लोग मिर्जामुराद के निवासी थे और भदोही में मजदूरी करके वापस घर लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक मिर्जामुराद, बनारस के रहने वाले 13 मजदूर मजदूरी करने के लिए भदोही जनपद आए थे। गुरुवार की रात ढलाई का कार्य करने के बाद सभी एक ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान मिर्जामुराद-कछवा बार्डर पर पीछे से आए एक बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी।

जोरदार टक्कर लगने से ट्रैक्टर बेकाबू हो गया और ट्रैक्टर की ट्राली पर सवार मजदूर नीचे गिर पड़े। कोई पहिए की चपेट में आया तो कोई सड़क पर गंभीर चोट लगने से हताहत हो गया। रात के दूसरे पहर तकरीबन एक बजे हादसे की जानकारी होते ही एसपी अभिनंदन मयफोर्स मौके पर पहुंच गए।

मिर्जापुर के एसपी अभिनंदन के अनुसार ट्रैक्टर पर 13 मजदूर सवार थे। जीटी रोड पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिसमें 10 मजदूरों की मौत हो गई है और तीन घायल मजदूरों को इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button