अवधराज्य

धान के खेत में मिला युवा सराफा व्यापारी का शव, हत्या की आशंका

समीप ही पड़ी थी मोटरसाइकिल, ऊंचडीह में चलाता था सराफा की दुकान

प्रयागराज (आलोक गुप्ता). मांडा थाना क्षेत्र के गरेथा (आंधी) गांव एक सराफा व्यापारी का शव धान के खेत में (धरांवनारा) पाया गया। पास ही उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा शव देखे जाने की सूचना पर मुकामी पुलिस पहुंची और मौके पर मिले मोबाइल व कागजात से उसकी शिनाख्त हुई।

मौका मुआयना कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चीरघर भेजा। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। जानकारी के मुताबिक मांडा थाना क्षेत्र के गरेथा (आंधी) निवासी संदीप सोनी उर्फ सोनू (26) सराफा का कारोबार करता था। वह ऊंचडीह में बस स्टाप के पास एक दुकान चलाता था।

हमेशा की तरह वह बुधवार को भी दुकान गया था, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। उसके घर नहीं लौटने से परिजन परेशान हो उठे और उसकी तलाश में जुट गए। पर, सुबह होने तक परिजनों को कोई पता नहीं चल सका।

बताया जाता है कि ऊंचडीह से गरेथा मार्ग पर स्थित धरांवनारा गांव के एक खेत में संदीप उर्फ सोनू का शव आज सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने देखा। पास में ही एक बाइक पड़ी थी। इस पर ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। मौके पर आई पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को बाहर निकाला।

उच्चाधिकारी भी फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे। शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचित किया गया। शव मिलने की खबर जैसे ही सोनू के घर पहुंची, कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे।

प्राथमिक छानबीन में जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक संदीप उर्फ सोनू के चेहरे पर चोट के निशान हैं, जो सड़क हादसे के कारण भी लग सकते हैं, इसीलिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत के असली कारण का पता चल सके। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button