ताज़ा खबरपूर्वांचलराज्य

बाल-बाल बचे सांसद डा. विनोद बिंद, काफिले की तीन गाड़ियां आपस में टकराईं

भदोही (संजय सिंह). भारतीय जनता पार्टी से भदोही के सांसद डा. विनोद बिंद एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। यह हादसा उस समय हुआ, जब सांसद विनोद बिंद वाराणसी एयरपोर्ट की तरफ जा रहे थे। वाराणसी के हरहुआ के पास हादसे की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। इस हादसे में सांसद के काफिले के वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। हादसा एक कार के सामने आ जाने के कारण हुआ।

जानकारी के मुताबिक भदोही सांसद डा. विनोद बिंद का काफिला आज पूर्वाह्न हरहुआ के पास से गुजर रहा था। रिंगरोड से गुजरने के दौरान काफिले के बीच में एक अनियंत्रित कार घुस गई। इस पर सांसद की फ्लीट में चल रहे आगे वाले वाहन के चालक ने ब्रेक लगाई, तो पीछे चल रहे दोवाहन आपस में टकरा गए।

इसमें वह, वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें सांसद विनोद बिंद सवार थे। हालांकि वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। सूचना मिलते ही मुकामी पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना स्थल की छानबीन शुरू की।

प्राथमिक छानबीन में पता चला कि एक ऑल्टो गाड़ी को बचाने की कोशिश में यह हादसा हुआ। पुलिस ने घटनास्थल की सुरक्षा सुनिश्चित की और गाड़ियों को हटवाया, जिससे यातायात सामान्य हो सका। आल्टो गाड़ी किस तरह से बेकाबू होकर सांसद के काफिले की तरफ आ गई, इस पर पुलिस ने स्थिति स्पष्ट नहीं की है।

फिलहाल, भाजपा सांसद विनोद कुमार बिंद और उनके सहयोगी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हादसे के बाद सांसद ने जनता और समर्थकों को आश्वस्त किया कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह सुरक्षित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button