पूर्वांचलराज्य

फटकार से नाराज छात्रा ने कुएं में लगाई छलांग, गोताखोरों ने निकाला शव

भदोही (संजय सिंह). मां की मामूली फटकार से इंटर की छात्रा इतनी आहत हो गई कि उसने मकान के समीप स्थित कुएं में छलांग लगा दी। हालांकि, इसकी जानकारी परिजनों को काफी विलंब से हो पाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।

यह मामला गोपीगंज थाना क्षेत्र के गराम नाथूपुर, जखांव का है। यहां के निवासी सोमनाथ बिंद की बेटी कोमल (16) को उसकी मां ने मामूली बात को लेकर फटकार लगा दी थी। बताया जाता है कि इसी फटकार से आहत कोमल ने परिजनों की नजर से बचते हुए पास स्थिति कुएं में कूदकर जान दे दी।

सोमवार को सुबह जब कोमल घर में नजर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इसी दौरान उसकी चप्पल समीप स्थित कुएं की जगत पर पाई गई। इस पर परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। मौके पर आई पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।

गोपीगंज पुलिस के मुताबिक फायर ब्रिगेड और गोताखोरों की टीम ने शव को बाहर निकलवाया। फारेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर साक्ष्य संकलित किया। शव को कब्जे में लेते हुए आगे कीविधिक कार्यवाही की जा रही है। कोमल इंटरमीडिएट की छात्रा थी। फिलहाल, बेटी के द्वारा इस तरह का आत्मघाती कदम उठाने से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

करंट से युवक की मौत

भदोही. सुरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम ख्योखर (घमहा) में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। सुरियावां पुलिस के मुताबिक स्थानीय निवासी रामचंद्र बिंद (40) पुत्र भुलेश्वरनाथ बिंद ने अज्ञानता में लोहे के विद्यत पोल को पकड़ लिया था। नमी के कारण उस दौरान पोल में करंट उतर रहा था और रामचंद्र बिंद करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लिया। आगे कि विधिक कार्य़वाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button