अवधराज्य

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट के विभिन्न कार्यालयों का किया औचक निरीक्षण

प्रयागराज (आलोक गुप्ता). जिलाधिकारी रवींद्र कुमार मांदड़ ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट का औचक निरीक्षण किया। एडीएम सिटी कार्यालय, सीआरओ दफ्तर, सिटी मजिस्ट्रेट, आबकारी, शस्त्र अनुभाग, अभिलेखागार सहित अन्य कार्यालयों का निरीक्षण करते हुए मातहतों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर के मुख्य भवन, एडीएम (वित्त), एडीएम (सप्लाई) के भवन एवं संगम सभागार के जीर्णोद्धार एवं सुंदरीकरण के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया। डीएम ने पूर्व में सुदृढ़ीकृत कराए गए कक्षों का निरीक्षण करते हुए शेष कक्षों को भी उसी अनुरूप सुसज्जित करने के लिए कहा है।

इन कक्षों में विद्युत वायरिंग, प्लास्टर, पेंटिंग, फ्लोरिंग व एल्युमिनियम फालसिलिंग का कार्य कराने को कहाहै। जिलाधिकारी ने निष्प्रयोज्य आलमारियों को हटाकर शेष को सुव्यवस्थित ढंग से रखने, पुराने रिकार्डों को बिडआउट किए जाने और रिकार्डों को व्यवस्थित करने का निर्देश दिया।

अभिलेखागार में अभिलेखों के सुरक्षित रख-रखाव समेत सभी कार्यालयों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान दिए जाने के निर्देशित किया है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर मदन कुमार, मुख्य राजस्व अधिकारी कुंवर पंकज, नगर मजिस्ट्रेट विनोद कुमार सिंह, नाजिर कलेक्ट्रेट अजय कुमार श्रीवास्तव मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button