ताज़ा खबरपूर्वांचलराज्य

MLA से धक्का-मुक्की करने वालों पर दर्ज करवाएंगे परिवादः मजहर शकील

भदोही (संजय सिंह). भदोही से सपा विधायक जाहिद बेग के द्वारा न्यायालय में आत्मसमर्पण के दौरान पुलिस कर्मियों पर धक्का-मुक्की व दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है। विधायक के अधिवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा कि वह संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ न्यायालय जाएंगे और परिवाद दाखिल किया जाएगा।

इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बताते चलें कि नाबालिग नौकरानी के द्वारा विधायक आवास में की गई आत्महत्या के बाद एक अन्य नाबालिग बालिका विधायक आवास से बरामद की गई थी। इन दोनों मामले में अलग-अलग केस विधायक दंपती (जाहिद जमाल बेग और सीमा बेग) के खिलाफ दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने विधायक पुत्र जमील बेग उर्फ सैमी को गिरफ्तार किया।

इसके बाद विधायक ने सीजेएम कोर्ट ज्ञानपुर में सरेंडर कर दिया। अधिवक्ता मजहर शकील ने आरोप लगाया कि न्यायालय में आत्म समर्पण करने जा रहे सपा विधायक जाहिद बेग के साथ कथित तौर पर पुलिस द्वारा दबोचने, धक्का-मुक्की करते हुए दुर्व्यवहार किया गया।

जेल में बंद विधायक द्वारा न्यायालय में परिवाद दाखिल किया जाएगा। इसको लेकर फ़ाइल तैयार की गई है। उन्होंने बताया कि चौकी इंचार्ज ज्ञानपुर अवधेश यादव सहित 15 पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों के विरुद्ध न्यायालय जाने की तैयारी है। गौरतलब है कि इसी मामले में पुलिस ने सपा विधायक व 50 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ पुलिस की वर्दी फाड़ने, मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस लिखा है।

इस समय सपा विधायक के खिलाफ कुल तीन मामले दर्ज हो गए हैं। सपा विधायक जाहिद बेग जिला कारागार नैनी, प्रयागराज में निरुद्ध किए गए हैं, जबकि विधायक पुत्र जईम बेग को जिला कारागार वाराणसी में रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button