अवधताज़ा खबरराज्य

बेकाबू ट्रेलर ने छात्राओं को रौंदा, एक की मौत, नाराज भीड़ ने लगाई आग

प्रयागराज. यमुनानगर के मेजा थाना क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रेलर चार छात्राओं के समूह को रौंद दिया। इसमें एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि तीन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के बाद एक छात्रा ट्रक के नीचे फंस गई थी। ट्रक को लिफ्ट करके उसे बाहर निकाला गया।

नो इंट्री के समय ट्रक को इंट्री देने से नाराज भीड़ ने घटना के बाद ट्रक के केबिन में आग लगा दी। हालांकि, पहले से मौजूद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस उपायुक्त यमुनानगर ने बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

यह हादसा मेजा थाना क्षेत्र के टिकुरी समहन गांवके पास उस समय हुआ, जब जीआईसी की चार छात्राएं स्कूल से वापस लौट रही थीं। इसी दौरान मिर्जापुर की तरफ से एक ट्रेलर ट्रक, जो प्रयागराज की तरफ जा रहा था, उसने छात्राओं के समूह को अपनी चपेट में ले लिया।

छात्राओं को रौंदते हुए ट्रक आगे जाकर रुक गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने घायल दो छात्राओं को तत्काल नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, जबकि दो छात्राओं ट्रेलर में फंसी रहीं। सूचना मिलने पर डीसीपी यमुनानगर विवेक कुमार, एसीपी मेजा रवि कुमार गुप्ता समेत स्थानीय थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और ट्रेलर को लिफ्ट करके नीचे फंसी छात्राओं को बाहर निकाला, जिसमें एक छात्रा की मौत हो चुकी थी, जबकि घायल को तत्काल एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल भेजा गया।

भीषण हादसे का शिकार हुई इंटर की छात्रा रिद्धि मिश्रा (16) को शव को कब्जे में लेकर चीरघर भेजा गया। हादसे की सूचना मिलते ही छात्राओं के परिजन मौके पर पहुंच गए। इस दौरान नाराज भीड़ ने ट्रेलर की केबिन में आग लगा दी। हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया।

डीसीपी यमुनानगर विवेक कुमार ने बताया कि दोपहर बाद इस हादसे की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने टीम ने नीचे फंसी छात्रा को निकालकर अस्पताल भेजा, जबकि मृतका के शव को कब्जे में लेते हुए आगे की विधिक कार्यवाही की गई।

जबकि, दो छात्राओं को स्थानीयलोग पहले ही अस्पताल पहुंचा चुके थे। डीसीपी ने बताया कि ट्रेलर के चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में तहरीर के आधा पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। इस मामले में और जो भी कार्यवाही सुसंगत होगी, उसे किया जाएगा।इस हादसे को लेकर घंटों मिर्जापुर राजमार्ग पर गहमागहमी का वातावरण बना रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button