अवधताज़ा खबरपश्चिमांचलपूर्वांचलबुंदेलखंडराज्य

दो करोड़ के गहने, चार लाख कैश संग अधेड़ भाजपा नेत्री फरार

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में कार्यरत एक सिपाही पर भाजपा नेता ने लगाया आरोप

भदोही (संजय सिंह). जनपद में विवाहेत्तर संबंध (extramarital affair) का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। भाजपा नेता की एक 45 वर्षीय (लगभग अधेड़) पत्नी का दिल किराएदार सिपाही पर आ गया। सिपाही की आयु 30 साल है। कुछ समय तक प्रेमप्रसंग गुपचुप चलता रहा। जानकारी होने पर पति अर्थात भाजपा नेता ने एतराज जताया और सिपाही को अपने घर से निकाल दिया।

आरोपित है कि इस दौरान सिपाही ने पत्नी के अश्लील वीडियो व फोटो बना लिए थे, जिसे दिखाकर वह ब्लैकमेल करने लगा। भाजपा नेता को दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी, जो विवाह योग्य हो गई है, उसकी आयु 20 साल है, जबकि एक बेटा सात वर्ष का है। इस मामले का कुछ हला-भला हो पाता, इससे पहले ही भाजपा नेत्री दो करोड़ रुपये के जेवरात, चार लाख नगद और अपने सात वर्षीय बेटे को लेकर सिपाही संग फरार हो गई।

जिस भाजपा नेत्री की बात हो रही है, वह भदोही में भाजपा के टिकट पर चेयरमैन का चुनाव लड़ चुकी है। इस मामले में भाजपा नेत्री के पति ने गोपीगंज थाने में बीएनएस की धारा 305(ए), 84, 352, 351(2) केस दर्ज करवाया है। भाजपा नेता के द्वारा पुलिस को तहरीर नामजद दी गई है, लेकिन पुलिस ने केस में किसी को नामजद नहीं किया है।

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक अधेड़ पत्नी (भाजपा पत्नी), किराएदार रह चुका सिपाही विनय तिवारी व चार-पांच अज्ञात लोग 28 अगस्त, 2024 को उसके घर आए थे। उस समय घर पर कोई पुरुष नहीं था। मौके का फायदा उठाते हुए पत्नी दो करोड़ रुपये का जेवरात, चार लाख नगद व अन्य घरेलू सामान एक गाड़ी में लादकर चली गई।

जानकारी होने पर उसने काफी खोजबीन की, लेकिन पत्नी का कोई पता नहीं चला। पत्नी सात वर्षीय बेटे को भी अपने साथ ले गई है। भुक्तभोगी भाजपा नेता पति ने पत्नी व बेटे के साथ अनहोनी की आशंका भी जाहिर की है। तहरीर में भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि आरोपी विनय तिवारी उनके यहां किराएदार था, उन्होंने किराएदार को कई बार गलत कार्य करते हुए पकड़ा है।

Related Articles

Back to top button