अवधताज़ा खबरराज्य

अमेठी में शिक्षक परिवार को गोलियों से भूनाः पति-पत्नी और दो बेटियों की हत्या

अमेठी. जनपद के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर सरकार शिक्षक की पूरे परिवार के साथ हत्या कर दी गई। शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बेटियों को गोली मारी गई है। यह घटना गुरुवार शाम सात बजे की बताई जा रही है। अचानक आए हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पूरे परिवार को मौत की नींद सुला दिया और पीछे के रास्ते से भाग निकले।

घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। मुकामी पुलिस के साथ उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल ले जाया गया, पर सभी को मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक इस हत्याकांड का मोटिव स्पष्ट नहीं हो पाया है।

जानकारी के मुताबिक रायबरेली जनपद के गदागंज थाना क्षेत्रके सुदामापुर गांव के रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार (36) बेसिक शिक्षा विभाग में बतौर सहायक अध्यापक कार्यरत थे। उनकी पोस्टिंग अमेठी जनपद में थी। वह शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा चौराहे पर किराए पर परिवार के साथ रहते थे।

गुरुवार की शाम शिक्षक सुनील कुमार अपनी पत्नी पूनम भारती (30) बेटी दृष्टि (6) और लाडो (2) के साथ बैठे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाश उनके कमरे में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर सभी को मौत की नींद सुला दिया। किसी को बचने और भागने का कोई मौका नहीं मिला।

सरेशाम चौराहे पर गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। जब तक आसपास के लोग जुट पाते, हमलावर पीछे के रास्ते से भाग निकले थे।

बताया जाता है कि अगस्त माह में शिक्षक की पत्नी ने सिटी के कुछ लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। सुनीलकुमार की तैनाती विकास खंड सिंहपुर के प्राथमिक विद्यालय में थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फील्ड यूनिट ने मौके से साक्ष्य एकत्र किया।

एसटीएफ को दिया गया जांच का निर्देश

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए कहा दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। इस हादसे में दुख व्यक्त करते हुए सीएम ने सामूहिक हत्याकांड के खुलासे के लिए एसटीएफ को लगाया गया है। एसटीएफ के डिप्टी एसपी डीके शाही को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना करने के निर्देश दिए गए हैं। प्राथमिक छानबीन में पता चला है कि इस प्रकरण में यूपी पुलिस की तरफ से भारी लापरवाही बरती गई है।

पत्नी ने दर्ज करवाया था छेड़छाड़ का केस

शिक्षक की पत्नी पूनम भारती ने 18 अगस्त को रायबरेली में मुकदमा दर्ज करवाया था। रायबरेली के शहर कोतवाली में चंदन वर्मा नामक व्यक्ति पर पर छेड़छाड़,मारपीट व जातिसूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप लगाया था। यह घटना उस समय की बताई जा रही है, जब वह सुमित्रा हॉस्पिटल में बच्चे को दिखाने गई थी मृतका। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button