अवधताज़ा खबरराज्य

‘बड़ा जालीदार बा तोहार कुर्ती’ पर ठुमका लगाने वाले लेखपाल, संग्रह अमीन निलंबित

प्रतापगढ़ (हरिश्चंद्र यादव). रिटायर्ड तहसीलदार के विदाई समारोह में महिला डांसर्स के साथ फूहड़ नृत्य करने, उन पर रुपये उड़ाने वाले राजस्वकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। यह मामला लालगंज तहसील का है। जहां पर तहसीलदार के विदाई समारोह में डांस पार्टी का आयोजन किया गया था। छोटे-छोटे कपड़ों में डांस करने वाली बार बालाओं के साथ डांस करने के आरोप में लेखपाल समेत तीन राजस्वकर्मियों को फिलहाल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

उपजिलाधिकारी लालगंज नैंसी सिंह ने गुरुवार को बताया कि लालगंज के तहसीलदार धीरेंद्र सिंह के सेवानिवृत होने पर बुधवार रात विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। विदाई समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम पर फूहड डांस करवाया गया।

इस आयोजन में लालगंज के राजस्व कर्मी भी शामिल हुए। मंचपर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। इस पूरे कार्यक्रम का वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के पश्चात जिलाधिकारी संजीव रंजन ने मामले की एसडीएम लालगंज से जांच करवाई।

इसके पश्चात तहसील लालगंज लेखपाल संघ के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सरोज, लेखपाल संजय यादव व संग्रह अमीन बृजेंद्र बहादुर सिंह को निलंबित कर दिया है।

यह कार्रवाई लालगंज तहसील परिसर में बगैर अनुमति के बार बालाओं का डांस आयोजित करने पर पर की गई। तीन लेखपालों को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया। दरअसल, लालगंज में तैनात रहे तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह का विदाई समारोह था। इस कार्यक्रम में राजस्वकर्मियों ने ‘बड़ा जालीदार बा तोहरा कुर्ती’ जैसे अश्लील गानों पर जमकर डांस किया था। राजस्व कर्मियों ने बार बालाओं पर रुपये उड़ाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button