पूर्वांचलराज्य

Murder Exposed: बहू दूसरे घर से आई थी, बेटा तो अपना ही खून था!

बेटे-बहू ने संपत्ति के विवाद में की थी वृद्धा की हत्या, दोनों गिरफ्तार

भदोही (संजय सिंह). दुर्गागंज थाना क्षेत्र में हुई वृद्धा करने कोई बाहर से नहीं आय़ा था। वृद्धा को उसके अपने बेटे और बहू ने ही मौत के घाट उतारा। मसला संपत्ति विवाद का था। दुर्गागंज पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

बताते चलें कि दुर्गागंज थाना क्षेत्र के ग्राम बीरापुर की रहने वाली गिरजा देवी (65) पत्नी स्व. राजनाथ गौतम की हत्या चार दिन पहले कर दी गई थी। उनका शव 23 सितंबर की सुबह बरामदे में पाया गया था। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और धारा 103(1) का अभियोग अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया।

प्रभारी निरीक्षक राजेश सरोज ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। पुलिस टीमें जांच में लगी थीं। सटीक साक्ष्य और क्लू मिलने के आधार पर गुरुवार को एक टीम द्वारा मृतका गिरजा देवी के बेटे-बहू को ज्ञानपुर -दुर्गागंज मार्ग ग्राम बौरी बोझ तिराहा के पास से गिरफ्तार किया गया।

घटना के संबंध में दोनों से पूछताछ की गई। दोनों अभियुक्तों ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर आवेश में आकर उनके द्वारा अपनी वृद्ध मां की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। दोनों की निशानदेही पर आलाकत्ल चाकू बरामद किया गया।

पूछताछ के बाद पुलिस ने मां के कातिल बेटे रजत गौतम पुत्र स्व. राजनाथ और बहू प्रीति का चालान भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में इफ्तेखारुद्दीन, हैदर अली व महिला आरक्षी प्रीति सचान भी शामिल रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button