पूर्वांचलराज्य

पैरा मेडिकल स्टाफ की बेटी ने क्लीनिक में लगाई फांसी, दूसरी मंजिल पर मिला शव

भदोही (संजय सिंह). भदोही थाना क्षेत्र के मुल्ला तालाब मोहल्ला में संचालित एक क्लीनिक में किशोरी का शव फांसी के फंदे पर लटका पाया गया। जीवन प्रतिमा क्लीनिक के दूसरे तल पर बालिका का शव फंदे पर लटका मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और मौका मुआयना कर शव को चीरघर भेजा।

प्रभारी निरीक्षक भदोही ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर मुकामी पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्राधिकारी ने भी मौका मुआयना किया। फील्ड यूनिट ने साक्ष्य संकलन किया।

जीवन प्रतिमा क्लिनिक के दूसरे तल पर स्थित कमरे में बरामद शव की पहचान खुशी सरोज (16) पुत्री उदय शंकर सरोज (निवासी कुकरौठी, भदोही) के रूप में हुई। उसका शव साड़ी के द्वारा बनाए गए फंदे से लटक रहा था।

प्राथमिक छानबीन में पता चला कि खुशी सरोज की मां पिछले सात साल से जीवन प्रतिमा क्लीनिक में बतौर नर्स कार्यरत है। वह अपने बच्चों के साथ क्लीनिक के दूसरे तल पर ही रहती भी है। इस क्लीनिक का संचालन आयुर्वेदिक चिकित्सक डा. जेपी मौर्य के द्वारा किया जाता है।

डा. जेपी मौर्य एमबीएस हास्पिटल भदोही में संविदा पर कार्यरत हैं। एएसपी डा. तेजवीर सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर उच्चाधिकारियो ने मौका मुआयना किया। शरीर पर किसी प्रकार के जाहिरा चोट के निशान नहीं हैं। शव को चीरघर भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button