देश-दुनिया समाचार

पुदीमडका बीच पर समुद्र में नहाने गए सात छात्र डूबे, पांच की तलाश जारी

अनकापल्ली, आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली जनपद में स्थित पुदीमडका बीच पर घूमने गए सात छात्र नहाने के दौरान डूब गए। हालांकि समय रहते स्थानीय मछुआरों ने तत्परता दिखाते हुए एक छात्र को जीवित बाहर खींच लिया, जबकि एक का शव बरामद हुआ। इसके बाद पांच अन्य छात्रों की तलाश जारी है। सूचना पर कोस्ट गार्ड के साथ-साथ मरीन पुलिस ने लापता छात्रों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक लापता छात्रों का पता नहीं चल सका था।

उक्त सभी छात्र DIET कॉलेज के इंजीनियरिंग की विद्यार्थी बताए जा रहे हैं, जो परीक्षा खत्म होने के बाद 13 छात्रों का दल पुदीमडका बीच पर घूमने गया था। बताया जाता है कि घूमने के ही दौरान सात छात्रों ने नहाने का प्रोग्राम बना लिया और नहाने लगे। जबकि आधा दर्जन छात्र किनारे पर ही खड़े रहे।

यह भी पढ़ेंः UP के हर परिवार की मदद करेगा योगी का ‘फेमिली कार्ड’

उक्त छात्रों के नहाने के दौरान एक ज्वार आया और सभी छात्र उसी में बह गए। हालांकि मछुआरों ने एक छात्र तेजा को बाहर निकाल लिया, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि एक अन्य छात्र पवन (19) का शव बरामद हुआ। इसके अलावा लापता छात्र जगदीश,  जसवंत, सतीश, गणेश और चंदू की तलाश जारी है।

उक्त प्रकरण की जानकारी होने पर जिला व पुलिस प्रशासन ने भी लापता छात्रों की तलाश में तेजी लाने का निर्देश दिया है। कोस्ट गार्ड के सुरक्षा कर्मी,  मरीन पुलिस और मछुआरे लापता छात्रों की तलाश में जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ेंः India इनोवा की टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़े, छह की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button