ताज़ा खबरपूर्वांचलराज्य

गौर से पहचानिए इन्हे, पीत वस्त्र में ढोंग करते मिले अली और नसीम

जौनपुर. जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो ढोंगी जालसाजों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों गेरुआ और पीत वस्त्र पहनकर जनभावनाओं से खिलवाड़ कर रहे थे। पुलिस ने दोनों ठगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्त में आए इन  ढोगियों में एक का नाम इंसान अली तो दूसरे के नाम नसीम है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि थाने के उप निरीक्षक राजकुमार भारद्वाज की अगुवाई वाली टीम रूटीन गश्त पर थी। इसी दौरान सूचना मिलने पर रामपुर बाजार दो ढोगियों को गिरफ्तार किया गया। यहदोनों साधु का भेष बनाकर लोगों से न सिर्फ ठगी कर रहे थे, बल्कि जनभावनाओं के साथ भी खिलवाड़ कर रहे थे।

पुलिस के हत्थे चढ़ा कट्टरपंथी इंसानन अली पुत्र नसीरूद्दान (निवासी नेवादा रमईपुर, पट्टी, प्रतापगढ़) और नसीम पुत्र झिन्नू  (निवासी तुर्की बघइला, सरायख्वाजा, जौनपुर) के खिलाफ बीएनएस की धारा 319(2)  के तहत केस दर्ज कर चालान भेज दिया गया है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई राजकुमार भारद्वाज के साथ एचसीपी त्रिलोकीनाथ सिंह, कौशल सिंह भी शामिल रहे। यह दोनों गेरुवा व पीत वस्त्र धारण कर जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में घूम-घूमकर लोगों को ठगने का काम कर रहे थे। लोगों को धोखा देने के लिए दोनों ने सरंगी (एक प्रकार का वाद्य यंत्र) को भी बजाते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button