पूर्वांचलराज्य

सीओ, इंस्पेक्टर समेत 19 पुलिस कर्मियों को मिली नई तैनाती

भदोही (संजय सिंह). जनपद की पुलिसिंग को दुरुस्त बनाए रखने के उद्देश्य से तीन सीओ समेत कई इंस्पेक्टर व दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। एसपी डा. मीनाक्षी कात्यायन ने तत्काल प्रभाव से सभी को नवीन तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करने केलिए निर्देशित किया है।

डीएसपी प्रभात राय को सीओ ज्ञानपुर/आंकिक/कार्यालय से इसी पद पर भदोही/क्राइम में तैनाती दी गई है, जबकि सीओ औराई/ यातायात चमन सिंह चावड़ा को सीओ ज्ञानपुर/आंकिक और डीएसपी अजय कुमार चौहान को भदोही/क्राइम से हटाकर इसी पद पर औराई/ कार्यालय/यातायात में तैनाती दी गई है।

थाना दूसरी तरफ औराई के प्रभारी निरीक्षक सच्चिदानंद पांडेय को दुर्गागंज,दुर्गागंज प्रभारी राजेश सरोज को चौरी और विधि प्रकोष्ठ प्रभारी सुनील कुमार सिंह को सुरियावां का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

एसओ चौरी अजीत कुमार श्रीवास्तव को एसओ औराई, इंस्पेक्टर संजय कुमार यादव को औराई से विवेचना सेल, रामनगीना यादव को मीडिया सेल से प्रभारी रिट सेल, एसआई अतुल कुमार पटेल (पुलिस लाइन से) को पीआरओ प्रथम के पद पर तैनाती दी गई है।

इसी क्रम में एसआई प्रमोद कुमार यादव (पुलिस लाइन से) को आईजीआरएस सेल, प्रभुनाथ प्रसाद को जनसुनवाई प्रकोष्ठ, अर्जुन सिंह को आईजीआरएस सेल, सच्चिदानंद राय को प्रभारी जनसुनवाई से थाना ऊंज, विनीत कुमार सिंह के थाना ऊंज से आईजीआरएस सेल, मोतीचंद्र को पीआरओ द्वितीय, राकेश कुमार सिंह को पीआरओ से वरिष्ठ उपनिरीक्षक औराई के पद पर तैनाती दी गई है।

थाना ऊंज की पुलिस चौकी रोही के प्रभारी प्रवीण शेखर को थाना दुर्गागंज और लाइन में रहे विनोद कुमार तिवारी को पुलिस चौकी रोही का प्रभार दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button