अवधताज़ा खबरराज्य

सगाई की खुशियों पर लगा ग्रहणः हर्ष फायरिंग में मासूम की मौत, दो घायल

प्रयागराज (राहुल सिंह). यमुनानगर के करछना थाना क्षेत्र में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान एक सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। हर्ष फायरिंग का यह मामला केचुहा गांव का है।

करछना पुलिस ने बताया कि हर्ष फायरिंग का यह मामला सगाई समारोह का है। जहां वर पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई थी। मामले में तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। शव को पीएम के लिए चीरघर भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के मेजा थाना क्षेत्र के भसुंदर निवासी राजकरन यादव ने अपने बेटे सूरज कुमार की शादी करछना थाना क्षेत्र के केचुहा में तय की थी। सोमवार को दूसरे पहर वर पक्ष के लोग सगाई समारोह में आए थे। सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। वर-कन्या पक्ष इस विवाह को लेकर काफी खुश और उत्साहित थे।

इसी बीच वर पक्ष की ही तरफ से हर्ष फायरिंग शुरू हो गई। जिसकी चपेट में आने से कार्तिकेय (सात वर्ष) की मौत हो गई, जबकि आयुष (11 वर्ष) और आराधना (10 वर्ष) घायल हैं। समारोह के दौरान गोली लगने के बाद हड़कंप मच गया। लोग घायल बच्चों को लेकर अस्पताल की तरफ भागे। सूचना पर करछना पुलिस ने मौका मुआयना किया। इस मामले में मृतक कार्तिकेय के चाचा करछना पुलिस को नामजद तहरीर दी है।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक फायरिंग 12 बोर के बंदूक से की गई थी। फायरिंग करने वाला भी नौसिखिया ही था, जो घटना के बाद भाग निकला। थाना प्रभारी करछना कृष्णमोहन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button