ताज़ा खबरपूर्वांचलराज्य

जौनपुरः कलयुगी मां ने मासूम का गला रेता, आत्महत्या की कोशिश

जौनपुर (गौरव मिश्र). मामूली घरेलू तकरार के बाद एक महिला ने अपने दो वर्षीय बच्चे के चाकू से गला रेत दिया। बेटे की मौत के बाद महिला ने खुद के ऊपर भी चाकू से हमला कर लिया। सूचना मिलते ही मुकामी पुलिस के पर पहुंची। जहां दो साल का बेट मृत मिला। जबकि महिला को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया है।

यह मामला जनपद के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जेठपुरा के मजरा भंजूपट्टी का है। घटना देर रात साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने बालक के शव को कब्जे लेकर चीरघर भेज दिया है। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जेठपुरा के भंजूपट्टी निवासी प्रद्युम्न का उसकी पत्नी वंदना देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। बताया जाता हैकि पति से झगड़े के बाद वंदना ने अपने दो साल केबेटे के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। गले पर चाकू से किए गए प्रहार के बाद बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

बेटे को लहूलूहान देख मां वंदना देवी ने खुद को चाकू मारकर आत्महत्या की कोशिश की। घर में लहूलुहान मां-बेटे की हालत देख परिजन दोनों को मड़ियाहूं इलाज कराने ले गए, जहां डाक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दो साल के मासूम को बचाया नहीं जा सका, जबकि वंदना को ट्रामा सेंटर वाराणसी केलिए रेफर किया गया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह ने बताया कि रविवार की रात साढ़े नौ बजे जेठपुरा के प्रधान रजनीश कुमार सिंह ने फोन पर इस घटना के बारे में सूचना दी। बताया कि भंजूपट्टी में एक मां ने बेटे पर चाकू से प्रहार कर दिया है।

सूचना मिलते ही नेवढ़िया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां बेटा चारपाई पर मृत मिला। वंदना को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button