ताज़ा खबरभारत

दशहरा मेला देखने जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, सात सदस्यों की मौत

The live ink desk. दशहरा के मौके पर आयोजित मेले में भाग लेने जा रहा कार सवार परिवार बीच राह भीषण हादसे का शिकार हो गया। कार अनियंत्रित होकर नहर में समा गई। जब तक लोगों को बाहर निकाला जाता, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। यह हादसा हरियाणा के कैथल जनपद का है। हादसे की सूचना जैसे ही संबंधित के गांव पहुंची, कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक कैथल जनपद के मुंदड़ी गांव का रहने वाला एक परिवार कार से कैथल में आयोजित बाबा लदाना के मेले में शामिल होने जा रहाथा। रास्ते में मुंदरी के पास कार बेकाबू हो गई और नहर में जा गिरी। इस समय नहर पूरी क्षमता के साथ चल रही है।

नहर में गिरते ही कार डूब गई और लोगों को निकलकर भागने का भी मौका नहीं मिला। हादसे के बाद रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया। कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया, लेकिन तक तब काफी देर होचुकी थी। निकाले गए लोगों में सात की मौत हो चुकी थी, जबकि एक किशोरी का की तलाश जारी है। कार चालक को गंभीरावस्था में अस्पताल ले जाया गया है।

लापता 12 वर्षीय कोमल की तलाश की जा रही है। ग्रामीणों और स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क की हालत काफी खराब है। हादसे का एक कारण यह भी हो सकता है। स्थानीय प्रशासन ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए परिजनों को मुआवजे का आश्वासन दिया है।

इस हादसे में चमेली पत्नी जिलेराम (65), परमजीत कौर (40) पत्नी प्रवीण, तीजो (39) पत्नी काला, काजल (12) पुत्री काला, फिजा (18) पुत्री काला, रिया (8) पुत्री प्रवीण, वंदना (5) पुत्री प्रवीण की मौत हुई है। डीएसपी ने बताया कि कार सवार परिवार बाबा लदाना के मेले में शामिल होने जा रहा था। लापता बालिका की तलाश जारी है। यह हादसा किस वजह से हुआ, समाचार लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हो सका था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button