अवध

भाजपा की साजिश बेनकाब, मोहब्बत ने नफरत को एक बार फिर हरायाः बृजलाल खाबरी

राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होना वायनाड की महान जनता की जीत

लखनऊ. सुप्रीम अदालत से राहत मिलने के बाद सोमवार को लोकसभा सचिवालय की तरफ से कांग्रेस के राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल कर दी गई। राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने को लेकर देशभर में जश्न का माहौल है। विपक्षी गठबंधन दल (I.N.D.I.A.) के द्वारा सदस्यता बहाल होने पर खुशी का इजहार किया गया।

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने कहा कि भाजपा की साजिश बेनकाब हुई और न्याय की जीत हुई। खाबरी ने कहा, मोहब्बत ने नफरत को एक बार फिर से हरा दिया। हिन्दुस्तान की सर्वोच्च पंचायत लोकसभा में राहुल गांधी का फिर सेपहुंचना देश के करोड़ों लोगों की जनभावनाओं की जीत और सुखद क्षण है।

बृजलाल खाबरी ने कहा कि अब भारत की संसद जीवंतता के साथ जन मद्दों पर सार्थक चर्चा की साक्षी बनेगी और वह मुद्दे सदन में उठेंगे, जो जन भावनाओं और जनपीड़ा से जुडे़ होंगे, चाहे वह मणिपुर के दंगे से कराह रही जनता की पीड़ा हो या महंगाई की मार से कराह रही भारत की जनता हो। चार साल बाद अपमानित कर नौकरी से निकाल दिए जाने वाले अग्निवीर के नौजवान हों या अतिवृष्टि और बाढ़ की विभीषिका से परेशान राज्यों की जनता की समस्या। सब पर राहुल गांधी आवाज बुलंदकरेंगे।

UPSTF: 50 हजार का इनामी मोहम्मद जावेद उर्फ पप्पू गंजिया अजमेर से गिरफ्तार
हेतापट्टी में बेखौफ बदमाशों का नग्न तांडव, चौकीदार की हत्या कर की लूटपाट

खाबरी ने कहा, सरकार को विशेषकर प्रधानमंत्री को संसद में बोलने के लिए विवश करेंगे और उन्हें आकर जनता की समस्याओं पर जवाब देना होगा, जिससे वह अब तक बच रहे थे। आगे कहा कि आज म्यूट तंत्र पर जनतंत्र की जीत हुई है। प्रधानमंत्री लगातार देश की सर्वोच्च पंचायत में न आकर अवहेलना कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी और हमारा गठबंधन (I.N.D.I.A.) बुलंद इरादे के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के मार्गदर्शन में बड़ी जीत हासिल करेगा।

उन्होंने कहा कि यह पूरे देश के साथ-साथ वायनाड की महान जनता की जीत है, जिसने अपने प्रतिनिधि के रूप में राहुल गांधी को देश की सर्वोच्च पंचायत लोकसभा में चुनकर भेजा है।

नहर में गिरकर अज्ञात व्यक्ति की मौत, नहीं हो पाई पहचान
 हजारों के विद्युत उपकरण फुंकेः इतनी बिजली मिली कि सुई ने भी बैरियर तोड़ दिया!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button