आॉफबीट (offbeat)

फिल्मी स्टाइल में बाहुबली अतीक अहमद के बेटे ने किया सरेंडर, देखती रह गई प्रयागराज पुलिस

आलोक गुप्ता

प्रयागराज, बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे व 50 हजार के इनामिया मोहम्मद अली ने शनिवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट चतुर्थ की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया और पुलिस देखती रह गई। दिसंबर 2021 में करेली थाने में दर्ज हुए एक प्रकरण के मामले में पुलिस की कई टीमें अली की तलाश में कई राज्यों की खाक छान चुकी हैं। गिरफ्तारी नहीं होने के बाद अली के ऊपर इनाम की राशि को बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया गया था।

दिसंबर 2021 में करेली में दर्ज एफआईआर में मोहम्मद अली समेत अन्य सात लोगों पर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया था। शुरुआत में 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था। इस प्रकरण में कई लोग गिरफ्तार भी हो चुके हैं, लेकिन अतीक अहमद का बेटा मोहम्मद अली पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था। एक व्यापारी से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के बाद मोहम्मद अली का नाम सुर्खियों में आया था।

यह भी पढ़ेंः नाबालिग हत्याकांडः 15-15 हजार के दो इनामिया अभियुक्त गिरफ्तार

इधर, मोहम्मद अली के अधिवक्ताओं ने दो रोज पहले सरेंडर की अर्जी दी थी। इस पर करेली थाने की पुलिस ने भी अपनी रिपोर्ट लगा दी थी। करेली समेत पूरी जनपद की टीम को यह उम्मीद थी कि अली शुक्रवार को सरेंडर करेगा, लेकिन शुक्रवार को अली की कोई खोज खबर नहीं मिली।

अगले दिन, अर्थात शनिवार को मोहम्मद अली वकीलों के कपड़े पहनकर कचहरी पहुंचा और एक सामान्य अधिवक्ता की तरह कोर्ट परिसर में रहा। इसके बाद उसने न्यायिक मजिस्ट्रेट चतुर्थ कीअदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अदालत में समर्पण करने के बाद जब वह बाहर निकला तोउसके कपड़े बदले हुए थे।

फिलहाल मोहम्मद अली के आत्मसमर्पण करने की सूचना पर कई थानों की पुलिस के साथ उच्चाधिकारी पहुंच गए और उसे अपनी कस्टडी में ले लिया गया। इसके बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः  20 किलो गांजा के साथ तस्कर और एक वारंटी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button