अवधताज़ा खबरराज्य

हेड मास्टर ने छात्रा संग की गंदी हरकत, केस दर्ज, बीएसए ने किया निलंबित

प्रधानाध्यापक अनिल कुमार शुक्ल के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज

प्रतापगढ़ (हरिश्चंद्र यादव). जनपद के जेठवारा थाना क्षेत्र में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक के खिलाफ पाक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। आरोपित है कि प्रधानाध्यापक ने विद्यालय परिसर में ही नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील व गंदी हरकत की। छात्रा ने मामले की जानकारी घरवालों को दी।

इस प्रकरण में छात्रा के मां की तहरीर पर जेठवारा पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी हेडमास्टर अनिल कुमार शुक्ल (पूर्व माध्यमिक विद्यालय पूरे, गुलाबराय) के खिलाफ बीएनएस की धारा 74, 351(3), 9सी, 9एफ, 9एम, 10 पाक्सो एक्ट व 3(1)ब, 3(2)5क एससीएसटी एक्ट का केस लिखा गया है।

मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सदर अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि यह मामला 24 अगस्त का है। पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पूरे गुलाबराय में प्रधानाध्यापक के द्वारा एक नाबालिग के साथ अश्लील हरकत का मामले सामने आया है। यह विद्यालय विकास खंड लक्ष्मणपुर में है, जबकि थाना क्षेत्र जेठवारा है। परिजनों के तहरीर पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। मामले में सख्त कार्यवाही की जाएगी।

दूसरी तरफ इस मामले की जानकारी होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंचकर हंगामा भी किया। हालांकि, जानकारी होने पर पहुंचे शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने सख्त कार्यवाही की बात कहकर लोगों को शांत करवाया। इस मामले में बीएसए भूपेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोपी हेडमास्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच डीईओ लालगंज सुरेश सिंह से करवाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button