अवधताज़ा खबरराज्य

धारदार हथियार से बेटियों की हत्या कर पेंटर ने लगाई फांसी

वारदात को अंजाम देने से पहले फोन करके ली थी पत्नी की लोकेशन

प्रयागराज (आलोक गुप्ता). नगर क्षेत्र के धूमनगंज एरिया में एक युवक ने दो बेटियों की धारदार हथियार से हत्या कर दी और खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पत्नी बाजार से वापस लौटी।

दरवाजा खटखटाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो पत्नी ने किसी तरह खिड़की के सहारे अंदर देखा तो उसकी रूह कांप गई। भीतर का नजारा देख वह चीख पड़ी। उसके शोर पर आसपास केलोग जमा होगए। कमरे में क्रमशः पांच व तीन वर्षीय बेटियों का रक्तरंजित शव पड़ा था, जबकि पति का शव फांसी के फंदे के सहारे लटक रहा था।

जानकारी के मुताबिक धूमनगंज थाना क्षेत्र के रम्मन का पुरवा निवासी लल्ला उर्फ मनीष अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ किराए पर रहता था। मनीष पेंटिंग का कार्य कर परिवार की आजीविका चलाता था।  रविवार को दोपहर पत्नी किसी कार्य से बाजार गई थी। इस दरम्यान मनीष घर पर था।

पत्नी के बाहर जाते ही उसने धारदार हथियार से दोनों बेटियों केपेट पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया और खुद फांसी लगा ली। दोपहर लगभग ढाई बजे जब पत्नी बाजार से लौटी तो दरवाजा भीतर से बंद था। उसने बाहर से आवाज लगाई तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। जब उसने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो भीतर का नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

उसकी चीख पर आसपास के लोग जमा हो गए। सूचना धूमनगंज पुलिस को दी गई। मौके पर आई पुलिस जब अंदर दाखिल हुई तो अंदर दे बोटियों का शव पड़ा था। जिनके पेट पर गहरे घाव थे और मनीष का शव फंदे के सहारे लटक रहाथा।

इस वारात की सूचना पर डीसीपी दीपक भूकर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। डीसीपी का कहना है घटना की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। दो बेटियों और पति की मौत से पत्नी कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। प्राथमिक छानबीन में यह पता चला है कि दोपहर में मनीष ने पत्नी को फोन किया और उसके बारे में जानकारी ली थी।

डीसीपी ने बताया कि मौके से फील्ड यूनिट ने साक्ष्य एकत्र कर लिया है। तीनों शवों को चीरघर भेज दिया गया है। पत्नी की हालत सामान्य होने पर उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button