बुंदेलखंड

इनोवा की टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़े, छह की मौत

बांदा, उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद में गिरवां के समीप शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा गिरवां थाना क्षेत्र के गिरवां कस्बे के समीप हुआ। हादसे की सूचनामिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए और सभी को अस्पताल पहुंचाया। सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।

गिरवां कस्बे के समीप यह हादसा इनोवा के तेज रफ्तार में होने की वजह से हुआ। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। गिरवां पुलिस के मुताबिक  नरेनी की तरफ से एक तेज रफ्तार इनोवा कार आ रही थी। जबकि विपरीत दिशा से सवारियों से भरा एक टेंपो जा रहा था। इनोवा की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वह अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे टेंपो में टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ेंः नेशनल हाईवे पर बोलेरो की टक्कर से युवक की मौत

यह भी पढ़ेंः  बरसात की वजह से दीवार ढही, दो बच्चों की मौत

हादसे के बाद मौके पर टेंपो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोग इधर-उधऱ गिर पड़े। ज्यादातर लोग टेंपो में ही फंसे रह गए। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचनामिलते ही गिरवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उच्चाधिकारियों को सूचित किया।

हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जिसमें छह लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि सात लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया है। एसपी अभिनंदन ने बताया कि सभी के शवों को चीरघर भेज दिया गया है। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना पर हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजन भी पहुंच गए थे।

यह भी देखेंः श्रृंग्वेरपुर धाम में नहीं मिल रहा मोबाइल नेटवर्क

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button