ताज़ा खबरपूर्वांचलराज्य

मैं फरार नहीं हुई, पति ने जिंदगी ‘जहन्नुम’ बना रखी हैः भाजपा नेत्री

भाजपा नेत्री सरिता गुप्ता ने गोपीगंज पुलिस समेत उच्चाधिकारियों को भेजा है प्रार्थनापत्रदूसरी तरफ पति ने दो करोड़ के जेवरात, चार लाख नगद संग फरार होने का लगाया है आरोप

भदोही (संजय सिंह). जनपद के गोपीगंज से भाजपा नेत्री के भारी मात्रा में जेवरात, नगदी संग फरार होने की घटना में एक नया खुलासा हुआ है। भाजपा नेत्री सरिता गुप्ता ने गोपीगंज पुलिस, एसपी, सीपी और एडीजी को प्रार्थनापत्र देकर पति पर ही प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

पत्नी सरिता गुप्ता का आरोप है कि पति ने उसकी जिंदगी जहन्नुम बना दिया है। उसे नौकरों की तरह ट्रीट किया जाता है। उसकी जान को भी खतरा है। उसके मायके नहीं जाने दिया जाता। उसकी मां की तबियत खराब है। इसलिए वह मायके जा रही है।

गोपीगंज पुलिस को यह प्रार्थनापत्र 28 अगस्त, 2024 को दिया गया है, लेकिन एसएचओ गोपीगंज को इसकी जानकारी नहीं है। गोपीगंज एसएचओ संतोष सिंह से जब इस मसले पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसीकोई शिकायत उन्हे नहीं मिली है।

फिलहाल, वह प्रार्थनापत्र जिसे गोपीगंज पुलिस को प्रेषित किया गया है, उसमें सरिता गुप्ता ने बताया कि वह अपनी स्वेच्छा से अपनी मां के घर जा रही हैं। उनकी मां अस्वस्थ हैं और उनका आपरेशन करवाना है। उनकी देखभाल करने वाला मायके में कोई नहीं है।

ससुराल से मेरे जाने की जानकारी सास व ससुर को है। सरिता गुप्ता ने आरोपित किया हैकि वह जब भी अपने मायके जाने की कोशिश करती हैं तो ससुराल पक्ष के लोग गेट बंद कर देते हैं। एकाकी जीवन बिताने वाली बेसहारा मां के पास जाने नहीं दिया जाता।

मैं, अपनी स्वेच्छा से मां के घर जा रही हूं, इसमें किसी का कोई हाथ नहीं है। सरिता ने यह भी लिखा है कि वह अपनी मां को अपने साथ यानी ससुराल में भी रखना चाहती हैं, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग रखने नहीं देते।

नौकरों की तरह सलूक करता है पति

भाजपा नेत्री सरिता गुप्ता की शादी 28 अप्रैल, 1998 को कुमार कार्पेट, सोनखरी, गोपीगंज निवासी गगन कुमार गुप्ता के साथ हुई थी। सरिता को तीन बच्चे हैं, जिसमें दो बेटियां व एक बेटा है। आरोपित है कि पिछला पांच साल से उनके पति काव्यवहार पूरी तरह से बदल गया है। हर वक्त गाली देते हैं। नौकरों की तरह सलूक किया जाता है।

सरिता ने न्यायालय से लगाई है गुहार

सरिता गुप्ता के मुताबिक उनका मायका वाराणसी के कोतवाली क्षेत्र के घसियारी टोला, चौखभंभा में है। मायके में उनके कोई नहीं है। अकेले मां ही हैं। इसलिए मायके की संपत्ति भी उसे ही मिली है। पति गगन कुमार गुप्ता उस संपत्ति पर कब्जा करना चाहता है। पति की प्रताड़ना से ऊबकर सरिता ने घरेलू हिंसा, दहेज़ प्रताड़ना व तलाक की अर्जी भी दाखिल की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button