पूर्वांचलराज्य

जौनपुर के बरसठी से अपहृत युवक का शव भदोही में मिला

भदोही (संजय सिंह). जौनपुर जनपद के बरसठी थाना क्षेत्र से अगवा किए गए युवक का शव भदोही जनपद के सुरियावां थाना क्षेत्र में ग्राम बीरमपुर स्थित तालाब के पास से बरामद हुआ है। बरसठी थाना क्षेत्र के मगरमू के रहने वाले युवक का अपहरण रविवार को देर रात किया गया ता। इस मामले में बरसठी पुलिस ने सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक मगरमू निवासी श्रीशंकर यादव ने बरसठी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका बेटा विवेक यादव (26) रात नौ बजे जमुनीपुर गेट के पास पान की दुकान पर खड़ाथा। इसी दौरान क्षेत्र के कठरवा गहली निवासी लवकुश यादव, राजू यादव अपने साथियों के साथ आए और विवेक यादवके साथ मारपीट करते हुए जबरियाअपने साथ उठा ले गए।

दूसरी तरफ आठ अक्टूबर, 2024 को सुरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम बीरमपुर में तालाब किनारे अज्ञात शव बरामद हुआ। स्थानीय लोगों की सूचना परपहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शिनाख्त करवाया तो पता चला कि यह शव मगरमू से अगवा हुए युवक विवेक यादव का है।

जौनपुर से अगवा किए गए युवक का शव मिलने की सूचना पर पुलिस उच्चाधिकारियों के साथसाथ फील्ड यूनिट ने मौका मुआयना किया। शरीर पर कोई गंभीर जाहिरा चोट के निशान नहीं है। विवेक यादवके शव बरामद होने की जानकारी थाना प्रभारी बरसठी को दी गई है। मामले में नियमानुसार आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button