अवधराज्य

शातिर चोर ने घर को बना रखा था गोदाम, सात मोटरसाइकिल बरामद

अमेठी. चोरी के एक मामले की तफ्तीश में जुटी गौरीगंज पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद हुई है। चोर ने अपने घर में ही इन बाइक्स को छिपाकर रखा था। यह गिरफ्तारी गौरीगंज पुलिस ने गजेड़ी चौराहे के पास से की है। इस दौरान एक चोर भागने में सफलरहा।

एसआई रमापति ने बताया कि छह अगस्त को बाबूगंज से चोरी हुई बाइक के संबंध में इनपुट मिलने पर गौरीगंज पुलिस टीम गजेड़ी चौराहे पर चेकिंग कर रहीथी। इसी दौरान एक बाइक पर दो लोग आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे। इसपर पुलिस ने दौड़ाया तो बाइक सवार गिरपड़े। इस दौरान एक युवक भाग निकला, जबकि दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस की गिरफ्त में आए जितेंद्र उर्फ झल्लर पुत्र नंदलाल (निवासी लालपुर, रापुर, नौरंगाबाद, जामो, अमेठी) से जब बाइक का कागजात मांगा गया तो उसने कागजात नहीं होने की जानकारी दी। पड़ताल में पता चला कि उसके पास से मिली बाइक चोरी की है। इस पर पुलिस  भागे वाले युवक के बारे में पूछताछ की। भागने वाला राजू उर्फ अख्तर हुसैन पुत्र शौकत (संपतपुर, गुवावां, गौरीगंज) है।

जितेंद्र ने बताया कि उसने राजू के साथ मिलकर बाइक को बाबूगंज से चुराया था। इसके बाद उसकी निशानदेही पर उसी के घर से आधा दर्जन चोरी की अन्य बाइक्स बरामद हुई। इसमें एक बाइक चोरी का मुकदमा हलियापुर थाना, सुल्तानपुर, दो का गौरीगंज, अमेठी और एक का जामो थाने में मामला दर्ज है। जबकि तीन बाइक पर नंबर प्लेट नहीं मिली।

गिरफ्तार करने वाली टीम में एचसीपी प्रवीण कुमार, मोहम्मद आलम,सुरेंद्र कुमार, सौरभ मिश्र, सुमित कुमार, रवि तिवारी शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button