अवधराज्य

टोलकर्मी ने छात्राओं से की छेड़खानी, छात्रा ने जूती लेकर दौड़ाया

प्रयागराज (आलोक गुप्ता). यमुनानगर के औद्योगिक थाना क्षेत्र में स्थित मुंगारी टोल प्लाजा पर छात्राओं केसाथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। बार-बार अभद्र टिप्पणी से परेशान एक छात्रा ने जूती उतारकर टोलकर्मी को दौड़ा लिया। छात्रा का रौद्र रूप देख मनचला टोलकर्मी केबिन में छिप गया। हालांकि, बाद में साथ रही अन्य छात्राओं ने उसे शांत कराया।

इस प्रकरण में औद्योगिक थाने के एसओ महेश मिश्र का कहना है कि उनके पास इस तरह के मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटोग्राफ की इसी तरह की एक जानकारी प्रकाश में आई है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी और दोषी टोलकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

बताया जाता है कि मुंगारी टोल प्लाजा से होकर छात्राओं नियमित अपने स्कूल आती-जाती हैं। इसी तरह स्कूल जाते समय एक टोलकर्मी ने छात्राओं पर अभद्र टिप्पणी की। पहले तो छात्राओं नेउसे नजरंदाज किया। छात्राओं के द्वारा अभद्रता को अनसुना किए जाने पर टोलकर्मी ने फिर से अश्लील टिप्पणी की। इस पर एक छात्रा का धैर्य जवाब दे गया और उसने अपनी जूती उतार ली और मनबढ़ टोलकर्मी कीतरफ बढ़ी।

छात्रा का रोष देख मनचला टोलकर्मी पास के केबिन में छिप गया। इसके बाद छात्राओं ने टोल पर काफी हंगामा किया। छात्राओं के हंगामे फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

फिलहाल, मौके पर मौजूद राहगीरों ने छात्राओं को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। इसके बाद यह मामला शांत हो सका। यह टोल प्रयागराज से मिर्जापुर जाने वाले हाईवे पर स्थित है। दूसरी तरफ छात्राओं की मानें तो टोलकर्मी रोजाना अश्लील कमेंट करता है। हैरत की बात यह है कि उसकी इस अभद्रता पर टोल का कोई भी कर्मचारी प्रतिरोध नहीं करता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button