अवध

वर्कशाप में समझाया मैपल एप का सही से इस्तेमाल करना, पुलिस कमिश्नर ने की ट्रैफिक नियमों के पालन की अपील

प्रयागराज (आलोक गुप्ता). यातायात पुलिस के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश सरकार एवं यातायात निदेशालय द्वारा मैप माई इंडिया प्रोग्राम के “मैपल एप” की प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें जिला अपराध निरोधक समिति प्रयागराज को आमंत्रित किया गया। उक्त कार्यशाला में सैकड़ों की संख्या में डीसीपीसी के सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने प्रतिभाग किया। 

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजनाः भदोही में 209 जोड़ों ने एक साथ लिए सात फेरे

यह भी पढ़ेंः अब स्मार्ट क्लास में पढ़ाई करेंगे भुलईपुर के बच्चे, बीएसए ने किया शुभारंभ

यह भी पढ़ेंः बस को ओवरटेक करते समय हाइवा की चपेट में आया बाइक सवार, गंभीर

पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने सभी को यातायात नियमों का पालन करने का सुझाव दिया, साथ ही डीसीपीसी के कार्यों की सराहना करते हुए उच्च अधिकारियों के प्रयासों को सराहा। डीसीपीसी के सचिव संतोष श्रीवास्तव ने यातायात नियमों का पालन करने और मैपल एप के प्रयोग को सही तरीके से करने की अपील की। यातायात निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने यातायात नियमों के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की और यातायात निरीक्षक शुभम कुमार ने “मैपल एप” के प्रयोग की सारी प्रक्रिया को सरल भाषा में समझाया।

इस मौके पर बतौर विशिष्ट अतिथि आईजी चंद्रप्रकाश, जिलाधिकारी संजय खत्री, पूर्व कमिश्नर आरएस वर्मा, कुलदीपधर, प्रशांत सिंह, हसन ए नकवी, अशोक सिंह, लक्ष्मीकांत मिश्र, दीपक तिवारी, संदीप सोनी, मोहम्मद फैजान, हलीम, शिवकुमार, राकेश शर्मा, योगेश चौरसिया, रमेश यादव, शिवा त्रिपाठी, मानसी केसरवानी, श्वेता राय, प्रियंका परासर प्रिया मिश्रा, कुमकुम श्रीवास्तव, सुनीता मिश्रा मौजूद रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button