देश-दुनिया समाचार

विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा उत्तर प्रदेशः योगी आदित्यनाथ

आलोक गुप्ता

प्रयागराज/चित्रकूट.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्षों बाद उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर हो रहा है। 2017 में जब से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, तभी से उत्तर प्रदेश ने हर क्षेत्र में तेज गति से विकास किया है। प्रदेश के विकास कार्य़ों में एक्सप्रेस-वे भी शामिल है, जिससे न सिर्फ प्रदेशवासियों को आवागमन में सहूलियत होगी, बल्कि इससे विकास का मार्ग भी प्रशस्त होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के प्रशिक्षण वर्ग को संबोधित कर रहे थे। शहर के एक निजी प्रतिष्ठान में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतिम दिन योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में सुशासन का राज है। जन कल्याणकारी नीतियों से जन-जन और समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को लाभांवित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः योगी आदित्यनाथ ने जगतगुरु रामभद्राचार्य से की मुलाकात

पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि भाजपा के सुशासन और विकास परक नीतियों का परिणाम रहा कि प्रदेश की जनता ने दोबारा अपना प्रतिनिधित्व भारतीय जनता पार्टी को सौंपा। जनता का यह भरोसा बताता है कि सूबे के विकास के लिए भाजपा पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और इसके पीछे भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं का अहम रोल है।

पार्टी कार्यकार्ताओं की वजह से ही प्रदेश की जनता ने भाजपा को दोबारा सत्ता सौंपी। योगी ने कहा कि भविष्य भी हमारा है। उनका इशारा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तरफ था। उन्होंने आह्वान किया कि कार्यकर्ता एकजुटता से काम करते रहें,  तो हमारी ताकत बढ़ती जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा-कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाएं। कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी पदाधिकारी भी इस काम में बढ़-चढ़कर सहयोग करें।

यह भी पढ़ेंः 30 अगस्त को झांसी में होगा ग्रापए का प्रांतीय सम्मेलन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button