अवधराज्य

एक ही जगह जमे 78 पुलिस कर्मियों का कार्यक्षेत्र बदला, कइयों को मिली तैनाती

प्रतापगढ़ (हरिश्चंद्र यादव). जनपद की पुलिसिंग को दुरुस्त करने के उद्देश्य से जनपद के थानों में तैनात 78 महिला-पुरुष पुलिस कर्मियों कातबादला किया गया है। सभी को अविलंब अपने नये स्थान पर कार्य ग्रहण करने के लिए निर्देशित किया गया है। इसमें कई पुलिस कर्मी ऐसे भी हैं, जिन्हे तैनाती दी गई है।

एचसीपी शिशुपाल सिंह को पुलिस लाइन से थाना देल्हूपुर। कंप्यूटर आपरेटर अनिल कुमार को लाइन से सीसीटीएनएस थाना हथिगवां। एचसीपी विभूति शंकर त्यागी को सीसीटीएनएस, आसपुर देवसरा। अरविंद कुमार को पुलिस लाइन से यातायात। एचसीपी शिवानंद सिंह यादव को लाइन से थाना फतनपुर। रामबचन यादव को लाइन से थाना कोतवाली देहात।

विनोद कुमार सिंह को पुलिस लाइन से थाना पट्टी। जाहिद हुसैन को लाइन से थाना लालगंज। अब्बास अली को पुलिस लाइन से थाना नवाबगंज। इंद्रजीत को पुलिस लाइन से थाना नवाबगंज। चंद्रिकाप्रसाद को पुलिस लाइन से यातायात। राजीव कुमार को लाइन से थाना कोहडौर। मनोज कुमार कुशवाहा को थाना जेठवारा से रिट सेल। मनीष कुमार को पुलिस लाइन से थाना जेठवारा।

प्रवीण कुमार राय को सीओ कार्यालय पट्टी। सुनील सिंह यादव को फतनपुर। मनोज कुमार कुशवाहा को जेठवारा से शिकायत प्रकोष्ठ। दीपक कुमार सरोज को जेठवारा। धर्मेंद्र कुमार को पट्टी। संजय कुमार को यातायात। रामचंद्र प्रसाद को फतनपुर से थाना पट्टी। सुंदरलाल को यातायात। सुनील कुमार को सांगीपुर से आसपुर देवसरा। संतोष कुमार सिंह को जनशिकायत प्रकोष्ठ से फतनपुर।

मर बहादुर सिंह को फतनपुर। सरोज यादव को वन स्टॉप सेंटर से परिवार परामर्श केंद्र। नीलम राणा को कोतवाली देहात से कोतवाली नगर। सुनीता गोयल कोदिलीपपुर से थाना देल्हूपुर। अनमोल कुमार को पीआरवी बाघराय से पुलिस लाइन। सुनील कुमार यादव को संग्रामगढ़। कुलदीप को कोतवाली नगर से संग्रामगढ़। शिवम यादव को उदयपुर से साइबर थाना।

दिलीप कुमार को कोतवाली नगर से मानिकपुर। दिलीप को रानीगंज। नरेंद्र अहिरवार को नवाबगंज। कृष्णा सिंह को दिलीपपुर से शिकायत प्रकोष्ठ। जुगेंद्र प्रताप सिंह को कोतवाली नगर से उदयपुर। दीपेश कुमार सिंह कोकंधई से नवाबगंज। दिनेश कुमार को कंधई से सांगीपुर। विवेक यादव को कोतवाली नगर से फतनपुर। रवि कुमार (सशस्त्र) को न्यायालय सुरक्षा। संदीप कुमार को यातायात। श्यामवीर को लालगंज।

सुमित कुमार को फीडबैक सेल से नवाबगंज। विनोद यादव कोनवाबगंज से अंतू। रजत कुमार को कोतवाली नगर से रानीगंज। सूरज कुमार को कुंडा से आईजीआरएस सेल। सूर्यप्रताप सिंह को आसपुर देवसरा से आईजीआरएस सेल। रवींद्र कुमार को पट्टी से सोशल मीडिया सेल। अरविंद कुमार चौहान को कोतवाली देहात से कुंडा। हरवेंद्र सिंह को मानिकपुर से संग्रामगढ़। नितिन कुमार को थाना पट्टी। बंटी सिंह को पट्टी।

पंकज पाल को साइबर थाना से फतनपुर। राजू मौर्य को अंतू। मन्नू सिंह को संग्रामगढ़। आशीष चौहान को संग्रामगढ़। अमनदीप सिंह क लालगंज से फतनपुर। अंजली त्रिवेदी, रेशमा देवी, मनीषा चौहान और शिवकांति देवी को साइबर थाना से बाघराय। अंजू पटेल को काहंडौर से मानवाधिकार एवं विविध आयोग प्रकोष्ठ। शालिनी सिंह को महिला थाना से आईजीआरएस सेल। नीतू यादव को आईजीआरएस सेल। प्रियंका यादव को दिलीपपुर से महिला थाना। काजल को बाघराय से परिवार परामर्श केंद्र।

वीणा सिंह को अभियोजन कार्यालय से महिला थाना। प्रीति सिंह को कंधई से कोतवाली नगर। शहनाज बानो को रिट सेल से आईजीआरएस सेल। प्रतिमा कुशवाहा को वन स्टॉप सेंटर से सीसीटीएनएस महिला थाना। अंजू मौर्या को कोतवाली नगर से कोतवाली देहात। अनीता पाल को लालगंज से महिला थाना। पारुल यादव को लीलापुर से फीडबैक सेल। प्रतिभा निषाद को कंधई से कोतवाली नगर। प्रार्थना यादव को सीसीटीएनएस कार्यालय।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button