अवधताज़ा खबरपश्चिमांचलपूर्वांचलबुंदेलखंडराज्य

इंडिया गठबंधन को सभी सीटों पर मिलेगी जीत, पांच की सूची भेजीः अजय राय

अदालती कार्य से भदोही पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष के घर जाकर जताया शोक, कहा- अत्याचार कर रही प्रदेश की योगी सरकार

भदोही (संजय सिंह). कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय कहा कि प्रदेश सरकार के अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता सीना तानकर खड़ा है। जिन भी लोगों के साथ प्रदेश सरकार अत्याचार कर रही है, उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर कांग्रेस कार्यकर्ता डटे रहेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया अन्य प्रदेशों में जाकर तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि उन्हीं के प्रदेश में अत्याचार सिर चढ़कर बोल रहा है। प्रदेश की दस विधानसभा सीटों के उपचुनाव पर राय ने कहा, यह सभी सीटें इंडिया गठबंधन को मिलने जा रही हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय जिले में अदालती कार्य से पहुंचे थे। उन्होंने जिलाध्यक्ष राजेंद्र दुबे के आवास पर पहुंचकर उनकी मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में अत्याचार और भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

मनमानी तरीके से लोगों का घर गिराया जा रहा है। लोगों का एनकाउंटर किया जा रहा है। सूबे की जनता सब देख रही है और आगामी उप चुनावों में इसका नतीजा भी प्रदेश सरकार को दिख जाएगा।

अजय राय ने कहा कि जिले में सपा विधायक जाहिद बेग के साथ प्रदेश सरकार अत्याचार कर रही है। सपा विधायक के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि कोर्ट के कार्य से फारिग होने के पश्चात विधायक जाहिद बेग के आवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में इंडिया गठबंधन 10 की 10 सीटों पर विजय प्राप्त कर रही है। कांग्रेस के सीट के सवाल पर उन्होंने कहा कि पांच सीट के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व को सूची भेज दी गई है। जो भी निर्णय आएगा, उस पर कांग्रेस कार्यकर्ता जुट कर कार्य करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button