ताज़ा खबरपूर्वांचलराज्य

रेलिंग से टकराए बाइक सवार, दो की मौतः अज्ञात वाहन की चपेट में आया युवक

भदोही (संजय सिंह). दशहरा के दिन हुए दो सड़क हादसों में तीन बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। इनमें एक अधेड़ शामिल है। एक हादसा गोपीगंज थाना तो दूसरा भदोही थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर चीरघर भेजा।

पहला हादसा गोपीगंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। जानकारी के मुताबिक गोपीगंज के वार्ड संख्या 24 निवासी नूर आलम (40) पुत्र स्व. जमील अहमद और वार्ड 11 निवासी मोहम्मद फारूक (50) पुत्र मकबूल बाइक से कहीं जा रहे थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर जंगीगंज के नजदीक बाइक असंतुलित हो गई और बाइक रेलिंग से जा भिड़ी। रेलिंग से टकराने के बाद बाइक पलट गई। इस हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप सेचोटिल हो गए।

तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों को सीएचसी गोपीगंज पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

दूसरा हादसा भदोही थाना क्षेत्र में स्थित मुंशीलालपुर पेट्रोलपंप के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन, जमालपुर निवासी रहमुद्दीन (32) पुत्र मोहम्मद जुमराती साइकिल से कहीं जा रहा था। इसी दौरान मुंशीलालपुर पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

गंभीर चोट लगने से रहमुद्दीन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मुकामी पुलि ने घायल को तत्काल महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्यवाही शुरू करदी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button